Thursday, March 8, 2018

Wazan Kam Karne Ke Totke in Urdu (Pait )Motapa Door Karne Ka Desi ilaj I...





7 din mein Wazan Kam Karne Ke Totke in Urdu pait aur Motapa Door Karne Ka Desi ilaj In Hindi 2018.

Wazan kam karna ka tarika tips and also How to lose weight Quick weight loss tips Urdu Beauty tips shadi ki pheli raat tips and best for Marriage Guide weight loss Book Best Islamic Urdu or also in hindi english tareeqa girls and young boys help this app for exercises totkay books best fruits and vegetables complete and motapa ka ilag health tips in urdu Totka for weight loss Wazan kam karne ka asaan tarkia Mootapa Kum Karne Ke is ka alwa motapay ka ilaj Chund Behtareen Tareeqe suhaag raat phalu sa ilaj ka baad ka baad kam karna



पेट की चर्बी और वजन कम करने के उपाय और नुस्खे



1. raatri ka bhojan bhaaree na kare. kuchh log raat ko bhojan karate hee so jaate hai, doston raat ko dinar karate hee so jaane se khaaya hua khaana theek se pachata nahin aur vo charbee ke roop mein pet mein jama hone lagata hai. raat ko sone se 2 ghante pahale bhojan kare, hamesha halka bhojan hee kare aur ho sake to bhojan khaane ke baad kuchh der vok par jaaye.



2. subah ka naashta karana kabhee na chhode. ham aksar vajan ghataane ke lie daiting karane lagate hai aur khaana peena chhod dete hai, doston khaana peena chhod dene se vajan kam nahin hota balki shareer mein kamajoree aane lagatee hai. vet kam karana ho ya badhaana ho sahee samay par sahee bhojan lena bahut zarooree hai jisamen pahala niyam ye hai kee subah ka brekaphaast pet bhar kare.



3. khaane ko hamesha chaba chaba kar khae, kuchh log bhojan jaldee mein karate hai jisase khaana seedhe hee nigal jaate hai aur khaana pachane mein samay adhik lagata hai. khaane ko dheere dheere chaba kar khaana chaahie jisase use pachane mein samay adhik na lage.



4. vet los karana hai to achchhee neend le. ab aap sochenge so kar motaapa kaise kam hoga. sone se bodee ko aaraam milata hee hai aur 6 – 8 ghante kee neend vajan ghataane mein madad karatee hai.



5. ankurit kee huee moong daal, kaale chane aur soyaabeen daal khaane se shareer mein oorja aatee hai aur bodee ko aavashyak poshak tatv milate hai.



6. har roj kam se kam 3 – 4 leetar paanee pie, bhojan karane ke aadha ghanta pahale 1 gilaas paannee bhee achchha hai.



7. meethe khaane mein kailoree adhik hotee hai isalie jitana ho sake meetha kam khae.



8. maide vaale bred aur chaaval khaane kee bajaaye braun bred aur braun rais ko apane diait chhart mein shaamil kare.



9. phaast phud aur jaada tala hua masaaledaar bhojan karane se parahej kare. phaast phud mein kailoree jaada hotee hai aur ise daijest karane mein jaada samay lagata hai.



10. motaapa kam karane ke lie yoga aur eksarasaij karana zarooree hai, isase bodee mein jama phait barn hota hai aur khaana bhee achchhe se daijest hota hai. eksarasaij aur yoga karane se bodee ektiv rahatee hai. saikiling karana, daud lagaana, tairaakee karana, rassa kood aur long voking kuchh eksarasaij hai jinase shareer kee sabhee maansapeshiyaan ektiv ho jaatee hai. motaapa kam karane ke yoga ke lie aap baaba raamadev ke bataaye hue yogaasan kar sakate hai.



پیٹ کی چربی اور وزن میں کمی کے علاج اور نسخہ





motapa aur charbi kam karne ka tarika

wazan kam karne ke totke in urdu

pait ki charbi kam karne ka tarika

wazan kam karne ka tarika

wazan kam karne ka tarika bataye

motapa door karne ka ilaj

कैसे वजन कम करने के लिए

موٹاپا کم کرنے کا طریقہ

وزن کم کرنے کا طریقہ

چربی کم کرنے کا علاج

Subscribe My Channel:

https://www.youtube.com/paktubepk

Visit My Web: www.paktube.com.pk

Like My Facebook Page:

↪➢➣ https://www.facebook.com/PakTube.Com.Pk/

▬▬ι═══════ﺤ ⓟⓐ ⓚⓣⓤⓑⓔ.ⓒ ⓞⓜ.ⓟⓚ -═══════ι▬▬

                                       ♪♫•*¨*•.¸¸❤¸¸.•*¨*•♫♪

Saat Doston Ki Suhagraat Ke Agle Din, Vo Apni Apni Wife Ke Bare Mein Baatein Share Kar Rahe Thhe

1st Bola: “Meri Biwi To 1110, Jese Marzi Usse Karo”

https://www.youtube.com/watch?v=IsGsWliTNSY

2nd Bola: “Meri Biwi 3310 Nikli, 36 Saal Ka Purana Model”

https://www.youtube.com/watch?v=cEPI44HyzFQ

3rd Bola: “Meri Biwi N95, Zara Pyar Se Chalana Padta Hai”

https://www.youtube.com/watch?v=dTAmRJbmVrg

4th Bola: “Meri Biwi To Blackberry Hai, Got Everything But Complicated”

https://www.youtube.com/watch?v=ioQJUXgTUPA

5th Bola: “Meri Biwi Double Sim Hai Kabhi Aage Dalo Kabi Peechey”

https://www.youtube.com/watch?v=Yxi5yrA5Rrg&t

6th Bola: “Meri Biwi Saali China Ka Mobile Nikli, Pehli Raat Main Choot Phat Gayi”

7th Bechara Rote Hue Bola: “Oye Yaro Main To Lut Gaya, Barbaad Ho Gaya Mera Set Khula Hua Nikla“

https://www.youtube.com/watch?v=-VbP4y4Jk1s

1 comment:

  1. Very useful post. Lose weight and get body in shape. You can use natural remedies for weight loss. It delivers fabulous results.

    ReplyDelete